आज ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन टीम अलीगढ़ ने एक आवश्यक बैठक जिला अलीगढ़ में आमिर जुबेन के आवास पर बुलाई जिसमें यह फैसला लिया गया /ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन 6 मार्च को सीरिया एंबेसी का घेराव करेगीऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के युवा जिलाध्यक्ष सैयद नाज़िम अली ने कहा कि सीरिया में जो हो रहा है।

इससे इन्शानियत शर्मिन्दा है और ये सब AIMIM कभी भी बर्दाश्त नही करेगी सैयद नाज़िम अली ने UNO पर उंगली उठाते हुए कहा कि जिनका दावा आतंकबाद का सफाया करना था उनकी खमोशी से साबित होता है कि वो भी सीरिया में हो रहे क़त्ल के जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा अब UNO हमारी हिमायत का एलान ना करे बल्की अपनी शिकस्त का इक़बाल करें ।

loading...

अब इन्शानियत के अलम्बरदार ही दुनिया मे UNO जैसे संगठन उसका बिरोध करेंगें उन्होंने कहा अगर आतंक का सफाया करना है तो सबसे पहले बशर अल असद जैसे नरभक्छि का खात्मा जरूरी है। और सभी देशों से अपील करते हुए एलान किया कि सीरिया में हो रहे जुल्म को रोकने के लिए अपनी आवाज़ बुलंद करें और जो देश ऐसा नही कर सकते वो फिर कभी भविष्य में #Human_Rights की बात न करें।छात्र सभा अध्यक्ष/अमुवि छात्र नेता राजा ओवैसी ने कहा है कि भारत सरकार को सीरिया के पक्ष मैं अपनी बात रखनी चाहिए और सीरिया को सहायता भी देनी चाहिए उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री को इस पर वार्ता करनी चाहिए

इस मोके पर एमिम कार्यकर्ता आमिर जवेंन ने कहा कि अमेरिका और रशिया की सुपर पावर की लड़ाई में मुस्लिम देशों की जनता के बीच आपस में मतभेद पैदा कर जो खूनी खेल खेला जा रहा है उसको जल्द से जल्द बन्द करना चाहिए वरना अगला नम्बर रशिया ओर अमेरिका की एम्बेसी का होगा जिसमें पूरे भारत से मुसलमानों को इकठ्ठा करा जाएगा।

loading...