हैदराबाद: हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राज्य में होने वाले चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनका लक्ष्य राज्य से बीजेपी और कांग्रेस को उखाड़ फेंकने पर केन्द्रित होना चाहिए। राज्य में 2019 में चुनाव होने हैं।

बतादें कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आगामी चुनाव को लेकर अपनी तैयारी शुरू कर कर दी है। हैदराबाद में एक जनसभ को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि आने वाले राज्य के विधानसभा चुनावों में उनका सिर्फ एक ही मकसद होना चाहिए और वह है बीजेपी और कांग्रेस से तेलंगाना से उखाड़ फेंकेने का।

loading...

राज्य में अगले साल चुनाव होने हैं। तेलंगाना की 119 सदस्यीय विधानसभा में AIMIM के पास 7 विधायक हैं। ऐसे में पार्टी का जनाधार और बढ़ाने के लिए ओवैसी ने अभी से चुनावी गतिविधियिओं अंजाम देना शुरू कर दिया है। हैदराबाद में एक जनसभा में बीजेपी-कांग्रेस पर भड़कते हुए ओवैसी न कहा कि ‘पार्टी की ताकत बढ़ाने के लिए हर कार्यकर्ता को अभी से जुटना होगा और जब तक वे तेलंगाना से बीजेपी और कांग्रेस को जड़ से खत्म नहीं कर देते, चैन से नहीं बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टिओं ने देश एक अल्पसंख्यक समुदाय के साथ धोखा किया है। ऐसे में आगामी चुनाव में राज्य से दोनों पार्टी का सफाया करना जरुरी है। अभी हाल ही में कांग्रेस ने AIMIM के साथ गठबंधन तोड़ लिया था। जिसके बाद पहलीबार असदुद्दीन ओवैसी कांग्रेस के खिलाफ बोलते नजर आये।

loading...